राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अचानक बिगड़ी तबीयत, आर्मी अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली: देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) की शुक्रवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हें सीने में दर्द की समस्या होने के बाद आर्मी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। आर्मी अस्पताल की तरफ से जारी किये गए बयान में बताया गया है कि राष्ट्रपति की हालत अभी स्थिर है। आर्मी अस्पताल में उनका रूटीन चेकअप किया गया और ये भी बताया है कि शुक्रवार को नई दिल्ली में सेना के अनुसंधान और रेफरल अस्पताल ने कहा कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) को सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। राष्ट्रपति का नियमित परीक्षण किया गया और अब वह निगरानी में हैं।

मेडिकल बयान

जानकारी के मुताबिक, 75 वर्षीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शुक्रवार को अचानक सीने में दर्द होने लगी। इस समस्या के बाद तुरंत उन्हें आर्मी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। आर्मी आरएंडआर के एक मेडिकल बयान में बताया है कि कहा गया, भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ के बाद नई दिल्ली में आर्मी हॉस्पिटल भर्ती कराया हुआ। उनकी नियमित जांच चल रही है और उनकी तबियत ठीक है।

ये भी पढ़ें : होली के सामाजिक आयोजनों पर लगी रोक, चार अप्रैल तक बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान

पीएम मोदी ने जाना हाल

प्रधानमंत्री कार्यालय से जानकारी मिली है कि राष्ट्रपति कोविंद के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी पाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके बेटे से फोन पर बात की है और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का हाल जाना है। पीएम ने राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

ये भी पढ़ें : कोर्ट में हुए बवाल से विशेष न्यायाधीश हुए आहत, अपने पद से दिया इस्तीफा

Related Articles

Back to top button