भगवान बालाजी मंदिर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज करेंगे दर्शन

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज मंगलवार को आध्यात्मिक यात्रा पर आंध्रप्रदेश के तिरुपति पहुंचेंगे। रामनाथ कोविंद पांच घंटे की यात्रा तिरुमला में भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के प्राचीन मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

तिरुपति: देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज मंगलवार को आध्यात्मिक यात्रा पर आंध्रप्रदेश के तिरुपति पहुंचेंगे। रामनाथ कोविंद पांच घंटे की यात्रा तिरुमला में भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के प्राचीन मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। सरकारी आधिकारिक ने जानकारी दी है कि राष्ट्रपति कोविंद आज तिरुपति के पास स्थित रेनीगुंटा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। इसके बाद राष्ट्रपति श्री तिरुपति में देवी पद्मावती के मंदिर में पहुंच कर पूजा अर्चना कर प्रार्थना करेंगे। इसके बाद वह दोपहर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना के लिए मंदिर जाएंगे।

अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रपति दोपहर में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करने के लिए पहाड़ियों पर जाएंगे। इसके आगे उन्होंने बताया कि बढ़ते कोविड-19 की स्थिति को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रपति के कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी शीर्ष अधिकारियों व अन्य लोगों की कोरोना जांच करवाई गई है। कोरोना जांच के बिना किसी को इस कार्यक्रम में जाने की अनुमति नहीं होगी।

ये भी पढ़े : देश में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या पहुंची 86 लाख के पार

उन्होंने बताया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी और राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आने से पहले कुछ घंटे पहले यहां आ जाएंगे और हवाई अड्डे पर राष्ट्रपति का स्वागत करेंगे। इसके बाद राष्ट्रपति अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे।

 

 

Related Articles