अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव: ट्रम्प ने साधा निशाना, कहा- कोरोना से हो रही मौतों से डॉक्टरों को फायदा

डेमोक्रेटिक राज्यों की सरकारों वाले राज्यों और उनके गवर्नर्स पर ट्रम्प ने निशाना साधते हुए, कहा कि आप लोगों को डराया जा रहा हैं. जहां देखिए लॉकडाउन और प्रतिबंधों की बात की जा रही है.

वॉशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में अब सिर्फ कुछ दिन ही बचे है. इसी बीच देश में कोरोना वायरस के मामले भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अब बेफिक्र नजर आते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, अब तो वे डॉक्टरों पर भी निशाना साधने लगे है. मिशिगन की रैली में ट्रम्प ने कहा कि कोरोना वायरस से हो रही मौतों से डॉक्टरों को काफी फायदा हो रहा है. ट्रम्प ने भी भरोसा जताया कि वे अब व्हाइट हाउस में रहेंगे.

डेमोक्रेटिक राज्यों की सरकारों वाले राज्यों और उनके गवर्नर्स पर ट्रम्प ने निशाना साधते हुए, कहा कि आप लोगों को डराया जा रहा हैं. जहां देखिए लॉकडाउन और प्रतिबंधों की बात की जा रही है. क्या ऐसे ही हम इस महामारी का मुकाबला करेंगे. देश और लोगों को घरों में कैद होने से क्या महामारी खत्म हो जाएगी. इसका मुकाबला करना होगा. खास बात यह है कि ट्रम्प की इस रैली में शामिल हजारों लोगों में से ज्यादातर बिना मास्क के नजर आए.

ट्रम्प और उनके सहयोगियों ने भी मास्क नहीं लगाया था. न ही इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया. हालांकि, पहली बार किसी रैली में ट्रम्प ग्लव्ज पहने नजर आए.

बाइडेन ने ट्रम्प पर निशाना साधा

ट्रम्प मिशिगन में थे तो डेमोक्रेट कैंडिडेट बाइडेन मिनेसोटा पहुंचे. कहा- कोरोना वायरस के सामने ट्रम्प हथियार डाल चुके हैं. वे अब कोरोना से हो रही मौतों के लिए हमारे हेल्थ वर्कर्स को दोषी ठहरा रहे हैं. वे यह क्यों नहीं मान लेते कि उनकी एडमिनिस्ट्रेशन ने महामारी के हालात को बेहतर तरीके से नहीं संभाला. आप डॉक्टर्स और नर्स को कैसे कसूरवार ठहरा सकते हैं. वे रोज अस्पतालों और मेडिकल केयर सेंटर्स जाते हैं. अपनी जिंदगी खतरे में डालते हैं ताकि लोगों की जान बचाई जा सके.

यह भी पढ़े: बिना मास्क के युवक को 2 दुकानदारों ने टोका तो सिरफिरे ने चला दी गोली, एक की मौत

Related Articles

Back to top button