PM Modi ने एक टेबल पर बातचीत का दिया न्यौता, किसान संगठन ने 18 फरवरी को ट्रेन रोको अभियान का किया ऐलान

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को संसद में किसान आन्दोलन पर जमकर बोला. पीएम मोदी ने कहा भारत बहुत बड़ा देश है, ऐसे में कोई निर्णय पूरी तरीके से सबकों मान्य हो यह जरूरी नहीं है. उन्होंने किसान आंदोलन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मै किसान आन्दोलन को पवित्र मानता हूँ. लेकिन जब आन्दोलन के बहाने आन्दोलनजीवी अपना लाभ साधते है तो आंदोलन की पवित्रता पूरी तरीके से खत्म हो जाती है.

पीएम ने बातचीत का दिया न्यौता

पीएम ने कहा देशवासियों को ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो आन्दोलन के नाम पर देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है. लोकसभा में बोलते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि मैं किसानों को न्यौता देता हूं कि वो आयें और हमारे साथ बैठकर बात करे, हमें मिलकर समस्या का समाधान करना होगा.

यह भी पढ़ें: Netflix पर नए अंदाज में दिखेंगी Michelle Obama , Cooking Show में बनायेंगी खाना

18 फरवरी को देशभर में ट्रेन रोको अभियान

लोकसभा में प्रधानमंत्री (PM Modi) के इस भाषण के बाद तो जैसे किसान संगठन और उर्जावान हो गए. किसान संगठन संयुक्त किसान मोर्चा ने ऐलान कर दिया कि वें 18 फरवरी को देशभर में 4 घंटे के लिए ट्रेन रोको अभियान चलाएंगे. किसान मोर्चा ने कहा कि 18 फरवरी को दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक देशभर में रेल रोको कार्यक्रम किया जाएगा.

आखिर समाधान कब?

अब ये तो देखने वाली बात होगी की पीएम के इस बयान के बाद आन्दोलन में कुछ ढील होगी या नहीं, किसान फिर से एक टेबल पर बैठकर बातचीत करेंगे या नहीं. फिलहाल इसके कोई संकेत नज़र नहीं आ रहे है.

यह भी पढ़ें: Netflix पर नए अंदाज में दिखेंगी Michelle Obama , Cooking Show में बनायेंगी खाना

Related Articles

Back to top button