IPL
IPL

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा पश्चिम बंगाल में भाजपा की लहर, TMC होगी बेदखल

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा की ओर से आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस लहर ने तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के गुंडों के भय को किनारे लगा दिया है।

पश्चिम बंगाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Elections ) प्रचार अभियान में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के पक्ष में “लहर” चल रही है। और तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) का सत्ता से बेदखल होना तय है। प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा की ओर से आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस लहर ने तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के गुंडों के भय को किनारे लगा दिया है।

इस राज्य में दो चरणों के हुए मतदान से तय हो गया है कि तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) प्रमुख ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) बहुत जल्द सत्ता से बाहर जायेंगी। दोनों चरणों के मतदान से पता चलता है कि भाजपा ( BJP ) को चुनाव में बड़ी जीत मिल रही है। उन्होंने कहा कि दीदी के हाथ से मुस्लिम वोट बैंक निकल गया है। साथ ही बनर्जी सभी मुसलमानों को एकजुट होने तथा वोट बंटने नहीं देने की अपील करती हैं। इसका मतलब है कि उनको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोट बैंक ( Muslim vote bank ) की ताकत उनके हाथ सें निकल गयी है।

Bengal Election 2021: Mamata Banerjee Claims 'Security Forces Told Not To  Resist Booth Capturing'

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) घोषणा करती है कि ममता बनर्जी वाराणसी ( Varanasi ) से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे कोई भी व्यक्ति आसानी से समझ सकता हैं कि तृणमूल का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव आयोग ने बनर्जी को दो बार मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) बनाया और अब उसी आयोग से उन्हें दिक्कत हो रही है। जिस इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन ( EVM ) ने वामपंथियों को उखाड़ फेंकने में मदद की थी, उसी ईवीएम से उन्हें समस्या हो रही है।

यह भी पढ़े: IPL 14: इस टीम को लगा झटका, CSK के खिलाफ पहला मैच नहीं खेलेंगे ये 2 विदेशी गेंदबाज

Related Articles

Back to top button