IPL
IPL

आग लगने से 10 नवजात बच्चों की दर्दनाक मौत पर प्रधानमंत्री ने जताया शोक

नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने महाराष्ट्र के भंडारा जिला अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की दर्दनाक मौत हो जाने पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने महाराष्ट्र के भंडारा जिला अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की दर्दनाक मौत हो जाने पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

भंडारा जिला अस्पताल (Bhandara District Hospital) में बीती रात विशेष नवजात देखरेख इकाई में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई ।

मोदी ने शनिवार को इस दिल दहला देने वाले हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा, महाराष्ट्र के भंडारा में दिल दहला देने वाला हादसा, जहां हमने अनमोल मासूमों को खो दिया। मेरी सभी शोक संतप्त परिवारों के साथ हमदर्दी है। मैं घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।

राष्ट्पति ने भी जताया शोक

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने भी महाराष्ट्र (Maharashtra) के भंडारा में हुए अग्नि हादसे में शिशुओं की असामयिक मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

कोविंद ने शनिवार को ट्वीट करके कहा, महाराष्ट्र के भंडारा में हुए अग्नि हादसे में शिशुओं की असामयिक मृत्यु (Premature death) से मुझे गहरा दुख हुआ है। उन्होंने आगे कहा, इस ह्रदय विदारक घटना में अपनी संतानों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

यह भी पढ़े: मेक्सिको को रूसी Covid-19 वैक्सीन से इंकार नहीं

Related Articles

Back to top button