IPL
IPL

कोविड के क़हर के मद्देनज़र प्रधानमंत्री Narendra modi ने बंगाल इलेक्शन दौरा किया बर्खास्त

कोलकाता : देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री Narendra modi ने आज का अपना पश्चिम बंगाल का चुनावी दौरा रद्द कर दिया है। अब पीएम मोदी रैली करने की जगह शुक्रवार को देश में कोरोना की मुश्किल को देखते हुए स्वास्थ्य सुविधाओं और ऑक्सीजन की उपलब्धता की समीक्षा करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट के माध्यम से अपने इस फैसले की जानकारी दी।

प्रधानमंत्री मोदी 23 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में चार चुनावी रैली संबोधित करने वाले थे। लेकिन, देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन के गहराते संकट और मरीजों के इलाज में आ रही दिक्कतों को देखते हुए प्रधानमंत्री ने लगातार इस हालात की समीक्षा करने का फैसला लिया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि वह शुक्रवार को मौजूदा कोविड 19 स्थिति की समीक्षा के लिए हाई लेवल मीटिंग करेंगे, इस कारण, वह पश्चिम बंगाल नहीं जाएंगे।

प्रधानमंत्री Narendra modi अब करेंगे वर्चुअल रैली

हालांकि, पीएम मोदी आज शाम पांच बजे एक वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,पश्चिम बंगाल के बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने एक बयान जारी कर कहा कि अब पीएम मोदी शुक्रवार शाम 5 बजे वर्चुअल तरीके से मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता के लोगों को संबोधित करेंगे।

देश में इंफेक्शन के मामले अब रोज़ाना नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। देश में तेजी से बढ़ते कोरोना केसेस के बीच ऑक्‍सीजन और ज़रूरी दवाओं की किल्‍लत को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सख्‍त रुख अपना लिया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मुद्दे पर खुद दखल देते हुए सेंट्रल गवर्नमेंट को नोटिस जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें : IAF : कोविड से चल रही जंग में देश का साथ निभाने आ गई है इंडियन एयर फ़ोर्स

Related Articles

Back to top button