कांग्रेस के शहजादे के बड़े चहेते हैं बोटी-बोटी करने वाले साहब, सहारनपुर में बोले PM मोदी

नई दिल्ली. लोकसभा चुनावी रण में राजनेता अपनी कुर्सी को जकड़े हुए तबातौड़ रैली करने में लगे है, अलग-अलग रणनीति अपना कर चुनावी रैली में एक-दुसरे पर तंज कस रहें हैं बयानों के ही चलते जनता की ताली बटोर पाए इसलिए एक दूसरे पर बयानबाजी चालू है ऐसे में पीएम मोदी कहाँ पीछे रहने वाले, यूपी के चुनावी महफ़िल में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम ने यहां अपनी रैली में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल पर निशाना साधा. उन्होंने यहां कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद को भी आड़े हाथों लिया. PM मोदी ने कांग्रेस के इमरान मसूद पर हमला करते हुए कहा कि सहारनपुर में तो बोटी-बोटी करने वाले साहब भी हैं और कांग्रेस के शहजादे के बहुत चहेते हैं. वो बोटी-बोटी करने वाले लोग हैं और हम बेटी-बेटी को सुरक्षा देने वाले लोग हैं.

सहारनपुर में मोदी ने कहा कि कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करती है, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी भी सबूत मांगने का काम करती है. उन्होंने कहा कि देश कह रहा है कि मोदी को राष्ट्र की रक्षा करनी चाहिए, लेकिन कांग्रेस कह रही है कि वह आतंक का समर्थन करने वालों से बात करेगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने ढकोसला पत्र में कहा है कि वह बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को ज़मानत देगी, लेकिन क्या ऐसा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि बोटी-बोटी की बात करने वाले चाहते हैं कि मोदी हटाओ और वंशवाद बढ़ाओ.

PM मोदी ने किया मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में मुजफ्फरनगर दंगे का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, ‘देश के किसी भी कोने में कोई बम धमाका किसी की जाति देखकर जान नहीं लेता। आपको अच्छी तरह पता है कि यहां (सहारनपुर में) भी देश को बांटने वाला खेल कैसे खेला जा रहा है. महामिलावट वाले लोग पूरे पश्चिमी यूपी में एक बात फैला रहे हैं कि सहारनपुर एक नई प्रयोगशाला है, लेकिन जब केंद्र में महामिलावट की सरकार और यूपी में एसपी की सरकार थी, तब इन्होंने एक प्रयोग मुजफ्फरनगर में भी किया था. तब वहां क्या-क्या हुआ? किस तरह बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ हुआ, कितनी जानें गईं. बहनजी (मायावती) ने अपने स्वार्थ के लिए वह सब भुला दिया, मगर क्या आप भुला पाएंगे?’

प्रधानमंत्री ने कहा कि महामिलावटी लोगों के आचरण से पता लगता है कि सत्ता में आने के बाद वो कैसे काम करेंगे. पिछड़ों के हितों की रक्षा कभी नहीं की जाएगी, याद रखिए कांग्रेस हमेशा पिछड़ों की विरोधी रही है.

पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा, ‘याद रखिएगा कि कांग्रेस हमेशा से पिछड़ों की विरोधी रही है. संसद में राजीव गांधी ने मंडल कमिशन का विरोध किया था। राहुल गांधी को भी ओबीसी कमिशन से आपत्ति है.’

बता दें कि सहारनपुर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में भी जनसभा को संबोधित किया था. 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान में उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

Related Articles