शादी से पहले इन स्टार क्रिकेटर्स ने अपनी वाइव्स को कर दिया था प्रेग्नेंट, बन गए थे बाप

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत में कुछ खिलाड़ी ऐसे है जिन्होंने क्रिकेट में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनकी पर्सनल लाइफ बड़ी रोचक है। अगर आप भी इन खिलाड़ियों के बारे में ये बात जान जायेंगे तो पक्का है कि आपको यह बात जानने के बाद थोड़ी हैरानी होगी।

cricketers

also read :  रात में इस भारतीय क्रिकेटर को ट्वीट करती थीं सारा टेलर,…

अमूमन लोग शादी करने के बाद माता या पिता बनते हैं लेकिन कुछ क्रिकेटर्स ऐसे भी हैं जो शादी से पहले ही पिता बनने का सुख ले चुके हैं। यही नही, इसमें कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अभी तक अपनी गर्लफ्रेंड से शादी नहीं की है लेकिन वो फादरहुड के मजे ले रहे हैं। आईये जानते हैं इन खिलाड़ियों के बारे में-

क्रिस गेल

वेस्टइंडीज टीम की तरफ से खेलने वाले क्रिस गेल पिछले साल IPL के दौरान ही पिता बने हैं। जब गेल पिता बने थे तब उन्होंने नताशा से शादी नहीं की थी। उन्होंने अपनी बेटी ब्लश के पैदा होने के लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से शादी की।

also read : क्रिस गेल बने T-20 में 10000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज

विनोद कांबली

भारतीय टीम का हिस्सा रहे विनोद कांबली भी शादी से पहले पिता बन चुके हैं। बताते चलें, उन्होंने अपनी पहली पत्नी को डाइवोर्स दे दिया था। इसके बाद उनका अफेयर फैशन मॉडल आंद्रया हैविट से शुरू हुआ। इसी दौरान आंद्रया प्रेग्नेंट हुई और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद ही विनोद ने आंद्रया से शादी की थी।

also read : ये टॉप इंडियन क्रिकेटर बनना चाहता है पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच

जो रूट

इंग्लिश टीम के दिग्गज खिलाड़ी जो रूट भी बिना शादी किए एक बच्चे के पिता बन चुके हैं। उन्होंने अभी तक अपनी गर्लफ्रेंड से शादी नहीं की है। रूट हाल ही में एक प्यारे से बच्चे के पिता बने हैं। हालांकि, ख़बरें ये भी है कि रूट जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड केरी कोटरेल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

also read : जो रूट को बॉलिंग कराने वाले इस खिलाड़ी के नहीं है पैर

डेविड वार्नर

जी हां, इस लिस्ट में वार्नर का नाम भी शामिल है। वार्नर ऑस्ट्रलियाई टीम के उप-कप्तान हैं। उन्होंने साल 2015 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कैंडिस वार्नर से शादी की थी लेकिन वार्नर 2014 में एक नन्ही परी के पिता बन चुके हैं। उन्होंने अपनी बेटी के होने के साल भर बाद अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की।

also read : डेविड वार्नर का बैट चुराकर ऑनलाइन बेचने की कोशिश

Related Articles

Leave a Reply