‘काला’ की रिलीज से पहले रजनीकांत अमेरिका के अस्पताल में होंगे भर्ती, ये है वजह

0

मुंबई। साउथ के सुपर स्टार एक्टर रजनीकांत थलाइवा 23 अप्रैल की रात अमेरिका के लिए रवाना हुए। रजनीकान्त दो हफ्ते के लिए वहां के अस्पताल में भर्ती रहेंगे। बता दे चिंता करने की कोई बात नहीं हैं। रजनीकांत बिलकुल स्वस्थ और ठीक हैं। वे अमेरिका अपने रुटीन चेकअप के लिए जाते हैं।

रजनीकांत रजनीकांत अमेरिका से अपने रूटीन के चेकअप के बाद वापस आकर कार्तिक सुब्बराज की फिल्म पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म के अलावा उनकी फिल्म काला भी रिलीज होने वाली हैं। बता दे पहले ये फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होनी थी। लेकिन अब यह 7 जून को रिलीज की जाएगी। रजनीकांत के फैंस को उनकी हर एक फिल्म का बेसब्री से इन्तजार रहता हैं। रजनीकांत की फिल्म 2.0 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

रजनीकांत के साथ फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और ऐमी जैक्सन अहम रोल में हैं। यह फिल्म एक साइंस फिक्शन हैं जिसमे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका लुक बिल्कुल बदला नजर आएगा। अक्षय कुमार के डिफ्रेंट लुक उनके फैंस को पसंद आएगा और शायद यही वजह हैं कि ये फिल्म सुर्खियों में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय कुमार एलियन के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। फिल्म तो कभी न कभी रिलीज हो ही जाएगी अभी तो बस रजनीकांत के फैंस अपने सुपर हीरो रजनीकांत का इन्तजार कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें