प्राइवेट बस ने सुरक्षा बल की बस को टक्कर मारी दो कि मौत 13 घयाल 

0

चंडीगढ़: के अमृतसर कस्बा अजनाला के गांव नानकपुरा थेह के पास एक प्राइवेट कि बस ने तेज रफ्तार से सीमा सुरक्षा बल की बस को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे एक जवान की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान गिरीवर सिंह शेखावत निवासी सीकर राजस्थान के तौर पर हुई है। घटना सोमवार सुबह लगभग साढे़ दस बजे कि है

हादसे के बाद प्राइवेट बस चालक फरार हो गया है। बस में बैठी सवारियों ने शोर मचाकर ग्रामीणों से मदद मांगी। हादसे के घायलों को अजनाला सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां से पांच घायलों को गंभीर हालत में अमृतसर आर्मी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। घायल जवानों के हाथों, पैरों और सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार सीमा सुरक्षा बल की एक टुकड़ी के 14 जवान अपनी बस में बैठ कर भारतीय निगरान चौकी पंजगराई से अजनाला मुख्यालय जा रहे थे। बीएसएफ जवानों की गाड़ी अभी पंजगराई गांव से थोड़ी दूर गांव नानकपुरा थेह के नजदीक पहुंची ही थी कि पीछे से काहलों ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस ने जवानों की बस को ओवरटेक करने का प्रयास किया। ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया।

इस दौरान बस के ड्राइवर ने बीएसएफ की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बीएसएफ की बस खेतों की तरफ गिर गई। घायल जवानों को ग्रामीणों ने बस से निकलकर ट्रैक्टर ट्राली में अस्पताल पहुंचाया। पुलिस थाना पंजगराई के इंचार्ज परमवीर सिंह विर्दी ने बताया कि मामला दर्ज कर ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।मोगा के थाना बाघापुराना के गांव राजेआणा के पास सोमवार रात को एक जैन कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loading...
शेयर करें