राज्य में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को फिर लिखी चिठ्ठी, 5 माह में 9 बार लिखा पत्र

0

Lucknow: उत्तर प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ को चिठ्ठी लिखी है। राज्य में बढ़ती बेरोजगारी पर उन्होंने लिखा कि राज्य के युवाओं में काफी हताशा निराशा है, युवा कोर्ट कचहरी के चक्कर काट कर थक चुके है। मै युवाओं से बात करके उनके दुःख दर्द को लेटर के माध्यम से आपको अवगत करा रही हूँ।

Yogi playing politics over buses for migrants: Priyanka's office - The Week

कांग्रेस महासचिव ने लिखा की कोरोना महामारी और सरकार की उदासीनता युवाओं पर पहाड़ बन कर टुटा है। वर्तमान समय में युवा गंभीर आर्थिक तंगी से जूझ रहे है। उन्होंने कि नौकरी ना होने और परिवार की समस्याओं के बढ़ने से राज्य के अधिकतर युवा अवसाद में है। उन्होंने कहा कि मैं समझ नहीं पा हूं की राज्य सरकार इन युवाओं के प्रति इतनी उदासीन क्यों बानी हुई है, जबकि ये युवा ही राज्य के भविष्य है। उन्होंने कहा कि यह सरकार की जवाबदेही है कि इन 24 जिलों के अभ्यर्थी को जल्द से जल्द नियुक्ति दी जाए।

प्रियंका गांधी ने बेरोजगारों को लेकर योगी को पत्र लिखा; कहा- आपके राज में युवा  कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने को मजबूर - HINOT.IN

बता दें कि प्रियंका गांधी पिछले 5 महीने में 9 बार सीएम योगी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने प्रवासी मजदूरों को लेकर, कभी प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर,कभी कोरोना को लेकर अब राज्य की बेरोजगारी लेकर सीएम योगी को सुझाव दिया है। उनका पत्र कोरोना के समय मजदूरों के बसों को लेकर राजनीती का केंद्र बना था। इसके दो दिन पहले प्रियंका गाँधी ने 2016 बैच के शिक्षक भर्ती के 12460 अभ्यर्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की थी।

इसे भी पढ़े :यूपी में बनेगी देश की अत्याधुनिक फिल्म सिटी, कंगना ने किया सीएम योगी का शुक्रिया

शेयर करें