प्रियंका और राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाईगर’ का पहला लुक आया सामने

0

मुंबई: मशहूर एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा  और राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले है। इनकी ये फिल्म ‘द व्हाईट टाईगर’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। बता दें की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के निर्देशक रमिन बहरानी है। इस फिल्म को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और मुकुल देवड़ा ने प्रोड्यूस किया है। जबकि ये फिल्म लेखक अरविन्द अडिगा की किताब द व्हाइट टाईगर पर आधारित है।

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव

इनके फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे है और बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। ये पहली बार होगा जब ये दोनों एक्टर्स एक साथ एक फिल्म में नज़र आयेंगे। जिसके बाद शूटिंग के दौरान की ये तसवीरें नेटफ्लिक्स के अकाउंट पर शेयर की गयी। वहीँ दूसरी तरफ इस फिल्म कि शूटिंग ख़त्म होने पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ” ख़ुशी से थकी हुई हूँ लेकिन शूटिंग ख़त्म करके ज्यादा एक्साइटेड हूँ।”

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव

इसके आगे उन्होंने कहा- “बहुत ही हार्ड वोर्किंग कृ और बहुत ही प्यारी कास्ट। दुनिया के सामने अपना काम परोसने का और इंतज़ार नहीं कर सकती। ” इससे पहले प्रियंका चोपड़ा कृष, ओम शान्ति ओम, सलाम ए इश्क, डॉन, बर्फी, मैरी कॉम, अनजाना अनजानी और बाजीराव मस्तानी जैसे कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड के भी कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके है। इनके कई एलबम्स भी आ चुके है और कई फिल्म्स को इन्होने खुद प्रोड्यूस भी किया है।

इसे भी पढ़े: सिंगर कुमार सानू पाए गए कोरोना पॉज़िटिव, सोशल मीडिया के ज़रिये दी जानकारी

शेयर करें