IPL
IPL

Assembly Elections: Priyanka ने LDF पर बोला हमला, कामाख्या मंदिर में Rahul ने की पूजा

केरल: विधानसभ चुनाव ( Assembly Elections ) की तारीख करीब आते ही केरल ( Kerala ) में पार्टियों ने हुंकार तेज कर दी है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ साथ कांग्रेस ( Congress ) ने भी तैयारियां तेज कर दी है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) ने अट्टूकल देवी मंदिर ( Attukal Devi Temple ) में पूजा अर्चना की। इसके बाद वह केरल के थ्रिसुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए LDF जमकर निशाना साधा।

प्रियंका ने LDF पर बोला हमला

केरल ( Kerala ) के थ्रिसुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) ने LDF पर जमकर हमला बोला। प्रियंका ( Priyanka ) ने कहा कि LDF ने आपसे एक के बाद एक वादे किए, उन्होंने 20 लाख नौकरियों का वादा किया लेकिन नौ​करी नहीं दी। जैसे ही वो सत्ता में आए उन्होंने अपने लोगों से सरकारी नौकरियां भर दी। जब पूरे केरल में हज़ारों युवाओं ने प्रदर्शन किया तो उन्हें पीटा और दबाया गया।

राहुल ने भी की पूजा

एक तरफ जहां प्रियंका गांधी केरल में चुनावी रैली को संबोधित कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ असम ( Assam ) में राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) भी दहाड़ रहे हैं। राहुल ने गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर ( Kamakhya Temple ) में पूजा की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातच करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पांच गारंटी दी हैं, ये हमारा चुनाव का मुख्य मुद्दा है। हम बीजेपी नहीं हैं, हमने छत्तीसगढ़, पंजाब, कर्नाटक में कहा था ​कि कर्जा माफ करेंगे और किया।

ये भी पढ़ें: West Bengal Assembly elections: Nandigram में अपने पैरों पर फिर खड़ी हुईं ममता बनर्जी, गाया राष्ट्रगान

Related Articles

Back to top button