एक और अवार्ड से सम्मानित की गई प्रियंका चोपड़ा, किया श्रीदेवी को याद

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को श्रीदेवी एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया। झारखंड फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियंका को यह अवार्ड दिया गया। दरअसल, प्रियंका भारत में नहीं हैं, इसीलिए इस अवार्ड को महेश भट्ट ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को दिया। प्रियंका ने एक वीडियो मैसेज से सभी का शुक्रिया अदा किया।

प्रियंका चोपड़ा

इस अवसर पर प्रियंका चोपड़ा ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह इस अवार्ड को पाकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हैं। प्रियंका ने कहा कि श्रीदेवी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस थी, उनके नाम का अवार्ड पाकर मैं बहुत खुश हूं। प्रियंका के अलावा महेश भट्ट को भी माइलस्टोन ऑफ़ झारखंड फिल्म पॉलिसी अवार्ड से सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नज़र आएंगी, इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहें हैं। प्रियंका के साथ इस फिल्म में तब्बू और दिशा पाटनी भी हैं। ये फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज़ होगी।

प्रियंका हॉलीवुड में कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पायीं, उनकी हॉलीवुड फ़िल्में भी ज्यादा सफल नहीं रहीं, लेकिन अब वो फिर से फिल्म भारत के साथ बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। बॉलीवुड में प्रियंका आखिरी बार सुपरहिट फिल्म बाजीराव मस्तानी में दिखी थी।

Related Articles