प्रियंका चोपड़ा ने किया नेक काम, सुनकर आप भी कह उठेंगे ‘वाह’

0

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल एक नेक काम की वजह से सुर्खियों में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने एक बच्ची की पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाई है। वो बच्ची कोई और नहीं बल्कि उनके घर की नौकरानी की बेटी है। जब प्रियंका को पता चला कि उनकी नौकरानी अपनी बेटी को स्कूल सिर्फ इसलिए नहीं भेज रही क्योंकि उसके पास पैसे नहीं है तो देसी गर्ल ने फौरन इसकी जिम्मेदारी अपने सर ले ली।

दरअसल, खबर है कि प्रियंका के घर में काम करने वाली अपनी बेटी की पढ़ाई का खर्च उठाने में अक्षम थी। उसने बताया कि बेटी इसलिए स्कूल नहीं जा सकती क्योंकि वो अपने बेटे को पढ़ाना चाहती है और वो केवल एक बच्चे की पढ़ाई का खर्चा उठा सकती है। यह बात जानने के बाद प्रियंका ने तुरंत बेटी की शिक्षा का खर्च उठाने का ऑफर दिया, साथ ही उसे यह भी समझाया कि बेटा और बेटी दोनों को ही शिक्षा पाने का अधिकार है। प्रियंका सोशल सर्विस करती रहती हैं, वो कई एनजीओ की एक्टिव मेंबर हैं।

बता दें, प्रियंका अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको सीजन 3’ के साथ दो और हॉलीवुड फिल्म में व्यस्त हैं। लंबे अर्से से उन्होंने बॉलीवुड में काम नहीं किया है। आखिरी बार उन्हें प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा गया था।

 

loading...
शेयर करें