प्रियंका चोपड़ा का ये स्टाइल नहीं आया फैंस को रास, ट्विटर पर उड़ाया ऐसा मजाक

मुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना नाम रोशन कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा स्टाइल के मामले में हमेशा अलग ही रहती हैं लेकिन भारत में लोग उनके स्टाइल की धज्जियां उड़ा देते हैं। इस बार उन्होंने एक ऐसा स्कर्ट सूट पहना कि सोशल मीडिया दोबारा एक्टिव हो गया।

प्रियंका चोपड़ा

यह तस्वीर ऐसी वायरल हुई कि इसके बाद लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया और तरह तरह के जोक भी बनाये। इस बार उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी उसका नाम हैं लॉन्जरी ब्लेज़र या यह भी कह सकते हैं सफारी सूट बिना पैंट के।

गौरतलब हैं कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के प्रमोशन में बिजी हैं। न्यूयॉर्क में टीवी सीरीज के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ने जो आउटफिट पहना उसके लिए लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, प्रियंका ने ब्लू रंग का Dion Lee सूट पहना है जिसके उपरी हिस्से पर दोनों तरफ कट लगा हुआ है। इसके बावजूद भी प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में शानदार लग रही हैं। फिर भी सोशल मीडिया पर लोग उन पर तरह तरह के कॉमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

?

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा कि तस्वीर के साथ एक एलियन की तस्वीर पोस्ट की जिसमे उसने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा के कपड़े और एलिनय का मुंह एक दम एक जैसा है। सेम टू सेम’।

प्रियंका चोपड़ा बता दे इस डेनिम सूट के लिए प्रियंका को यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग प्रियंका के लुक्स और आउटफिट की तारीफ करते नहीं थक रहे। जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है अब वह देसी गर्ल नहीं बल्कि पूरी तरह से अमेरिकन हो गई हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेत्री ने जानकारी दी थी कि ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गईं और उनके घुटने में चोट आई। प्रियंका ने पिछले शुक्रवार को अमेरिकी शो के बारे में अपने प्रशंसकों से कुछ बातें साझा की। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, “शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है। मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन सप्ताह में ठीक हो जाएगी। एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है।”

Related Articles