Priyanka Chopra: ‘मैंने सिखाया निक को सक्सेसफुल एक्टिंग करियर क्या होता है’

नई दिल्ली: Priyanka Chopra दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सब जगह Priyanka Chopra अपनी एक्टिंग के दम से अपने नाम का लोहा मनवाया है। Priyanka ने साल 2018 दिसंबर में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी निक जोनस Priyanka से 11 साल छोटे है इसी वजह से दोनों को शादी के बाद बहुत ट्रोल का सामना करना पड़ा था पर दोनों की लाइफ पे इस चीज़ का कोई फर्क नहीं पड़ा।

Priyanka Chopra और निक जोनस बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के फेवरेट कपल हैं। पर सोमवार, 22 नवंबर को Priyanka ने अपनी इंस्टा बायो में बदलाव किया और अपने पति का सर नाम हटा दिया था।

अब उन्होने अपने पति निक जोनस के करियर पर तंज कसा है। देसी गर्ल ने पति का मजाक उड़ाया और कहा मैंने सिखाया निक को सक्सेसफुल एक्टिंग करियर क्या होता है।

Priyanka ने किया अपने पति को रोस्ट

Priyanka ने ये सब अपने पति को रोस्ट करने के लिए किया है। नेटफ्लिक्स पर द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो मंगलवार को रिलीज हुआ।  इसमें प्रियंका को अपने पति और उनके भाईयों को रोस्ट करते देखा गया। निक को रोस्ट करते हुए प्रियंका के वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं।

एक सेगमेंट में प्रियंका निक को उनके करियर पर पर रोस्ट करती दिखीं। एक्ट्रेस ने पूरे स्वैग के साथ कहा- हम दोनों एक दूसरे को कुछ ना कुछ सिखाते हैं. निक ने मुझे टिक टॉक यूज करना सिखाया है. वहीं मैंने उन्हें सिखाया कि एक सक्सेसफुल एक्टिंग करियर क्या होता है।

यह भी पढ़ें:असम में युवक की पीट-पीट कर हत्या करने वाले 4 आरोपियों को 5 साल की सजा

Related Articles