BAFTA 2021 : Priyanka Chopra Jonas बाफ्टा Awards के प्रस्तुतकर्ताओं में हुईं शामिल

एक्ट्रेस Priyanka Chopra Jonas को 74वें British Academy of Film and Television Arts (BAFTA) पुरस्कारों के लिए एक प्रस्तुतकर्ता के तौर पर चुने जाने की घोषणा की गई है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस Priyanka Chopra Jonas को 74वें British Academy of Film and Television Arts (BAFTA) पुरस्कारों के लिए एक प्रस्तुतकर्ता के तौर पर चुने जाने की घोषणा की गई है। कोरोना महामारी के चलते फरवरी में होने वाले वार्षिक पुरस्कार समारोह को स्थगित कर दिया गया था। लेकिन अब इसका आयोजन Robert Albert Hall में 10 और 11 अप्रैल को होगा।

BAFTA ने गुरूवार को घोषणा करते हुए कहा कि Priyanka Chopra Jonas के अलावा प्रस्तुतकर्ताओं में Phoeb Denevor, Chiwetel Ejiofor, Cynthia Arrivo, Hugh Grant, Richard E. Grant, Tom Hiddleston, Felicity Jones, Gugu Embatha Raw, James McAvoy, David Oyelowo और
Pedro Pascal शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :

इस आयोजन में Priyanka Chopra Jonas और London के अन्य कलाकार प्रस्तुतकर्ताओं के अलावा लॉस एंजिलिस से Rose Byrne, Andra Dey, Anna Kendrick, Renee Zellweger प्रस्तुतकर्ताओं के तौर पर शामिल होंगे। बता दें कि Priyanka Chopra की आखिरी फिल्म ‘The White Tiger’ BAFTA में दो श्रेणियों में नामित है।

Related Articles