‘मेट गाला इवेंट’ में प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर आई ट्रोलर के निशाने पर

मुंबई। दुनिया के मशहूर फैशन इवेंट मेट गाला- 2018 अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित किया जा रहा हैं। इस इवेंट में बॉलीवुड की कई एक्टर्स नजर आये। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इस इवेंट में शिरकत हुई।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका पिछले साल भी न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित होने वाले इस सालाना इवेंट में शामिल हुई थी। फैशन इवेंट मेट गाला में इस साल की थीम थी “Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination”। इस थीम के अनुशार  प्रियंका क्रिमसन वेलवेट गाउन पहनकर कार्यक्रम में आईं जिसके बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 प्रियंका चोपड़ा

 

गौरतलब हैं कि इस इवेंट में प्रियंका पिछली बार जब ट्रेंच कोट पहनकर पहुंची थीं तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। इस बार भी टि्वटर पर कई लोग उनके इस आउटफिट को लेकर मजाक बना रहे हैं। बता दे इस बार प्रियंका ने क्रिमसन वेलवेट गाउन के साथ आकर्षक ज्वैलरी वाला हुड पहनकर इवेंट में शिरकत की थी। प्रियंका की यह ड्रेस रॉल्फ लॉरेन क्लोदिंग कंपनी द्वारा डिजाइन की गई थी।

पिछले साल 2017 में इसी कार्यक्रम में ट्रेंच कोट पहनकर प्रियंका ने सुर्खियां बटोरी थीं। इस साल भी लोगो ने उनकी ड्रेस पर बाते बनानी शुरू कर दी हैं। बता दे मेट गाला इवेंट न्यूयॉर्क शहर में स्थित “मेट्रोपोलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट” के “कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट” के लिए फंड जमा करने के लिए कराया जाता है।

फिलहाल प्रियंका इन दिनों अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन के लिए शूटिंग कर रही हैं। जहां तक उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात है तो वह जल्द ही फिल्म “भारत” में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। प्रियंका ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म “बेवॉच” में निगेटिव रोल प्ले किया था, लेकिन साल 2017 में रिलीज हुई यह फिल्म भारत में कुछ खास कमाई नहीं कर सकी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles