IPL
IPL

Priyanka Chopra ने New York में खोला इंडियन रेस्तरां, जानें कब से होगा शुरू

Priyanka Chopra ने New York में एक इंडियन रेस्तरां खोला है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए दी है।

नई दिल्ली : सुपरस्टार Priyanka Chopra ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। प्रियंका ने अपने फ़िल्मी करियर को अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम दिया है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी Priyanka Chopra काफी समय से अपनी ऑटोबायॉग्रफी ‘Unfinished’ के चलते चर्चा का केंद्र बनी हुईं थीं।

अब प्रियंका एक और वजह से लाइमलाइट में हैं। दरअसल, अब प्रियंका ने New York में एक इंडियन रेस्तरां खोला है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट पर अब तक 6 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। उनके फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी उनके इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :

प्रियंका ने पोस्ट में बताया रेस्तरां का नाम

प्र‍ियंका लिखती हैं- ‘मैं आपके सामने SONA पेश करने के लिए बहुत खुश हूं, न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां जहां मैंने भारतीय खाने के प्रति अपने प्यार को डाला है। भारत के खानों का स्वाद और फ्लेवर्स है SONA में। शेफ हैं हरी नायक, जो कि बेहद प्रतिभाशाली हैं, जिन्होंने सबसे जायकेदार और इनोवेट‍िव मेन्यू तैयार किया है। आपको मेरे शानदार देश के खाने के सफर में ले चलती हूं। SONA इस महीने के अंत तक खुलेगा और मैं वहां आपको देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह कोश‍िश मेरे दोस्तों मनीष गोयल और डेव‍िड रेबिन के नेतृत्व के बिना संभव नहीं होता। इस सोच को इतनी स्पष्टता से साकार करने के लिए हमारी डिजाइनर मेल‍िसा बोवर्स और बाकी टीम को धन्यवाद।’

प्र‍ियंका ने अपने रेस्तरां SONA की झलक पेश करते हुए दो अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर में वे पूजा करती नजर आ रही हैं। वह पोस्ट में आगे लिखती हैं- ‘ दूसरी और तीसरी तस्वीर सितंबर 2019 में ली गई थी, जब हमने इस जगह में एक छोटी सी पूजा की थी।’

 

Related Articles

Back to top button