IPL
IPL

भोजपुरी और नेपाली फिल्मों से भी है प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ‘स्पेशल कनेक्शन’

आज प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी विवाद भी हुए। दरअसल फिल्म पर कॉपी राइट के आरोप लगाए गए थे।  

नई दिल्ली: बॉलीवुड और ह़ॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। लेकिन शायद ही आपको पता हो कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका का भोजपुरी फिल्मों से भी खासा रिश्ता है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन बैनर  पर्पल बैनर तले कई रीजनल भोजपुरी फिल्में बनाई हैं। इनमें बम बम बोल रहा काशी और काशी अमरनाथ को बनाया है। बता दें कि प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई गईं इस फिल्म में निरहुआ लीड रोल में नजर आए थे। दर्शकों ने इन दोनों ही फिल्मों को पसंद भी किया।

सिर्फ भोजपुरी ही नहीं मराठी फिल्म को भी अपने बैनर तले निर्माण किया था। ये फिल्म दिग्गज अभिनेता विजु खोटे  की आखिरी मराठी फिल्म वेंटीलेटर थी। इसके साथ ही प्रियंका ने मराठी फिल्में पानी, के रे रासक्ला आदि को भी प्रोयड्यूस किया है। साथ ही कुछ पंजाबी और नेपाली फिल्मों को भी अपने बैनर तले प्रड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: PUBG मोबाइल के लाखों चीटर्स एप हुए बैन जाने वजह?

गौरतलब है कि आज प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी विवाद भी हुए। दरअसल फिल्म पर कॉपी राइट के आरोप लगाए गए थे।  इसके साथ ही नेटफ्लिक्स पर इसकी रिलीज पर स्टे लगाने की अपील की गई थी। वैसे दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म पर स्टे लगाने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि रिलीज से 24 घंटे पहले इस पर स्टे लगाने का कोई कारण नहीं है।

यह भी पढ़ें: यूक्रेन के नर्सिंग होम में भीषण आग लगने से 15 लोगों की मौत, 11 घायल

Related Articles

Back to top button