प्रियंका ने बताया उन्होंने किसे और क्यों जड़ा था थप्पड़

मुंबई। आमतौर पर ऐसा देखा गया है कि जब किसी फैन के सामने उसका फेवरेट सेलिब्रिटी आता है तो वो पूरी कोशिश करता है उसे छूने की और फोटो क्लिक करवाने की। इसी धक्का मुक्की में कभी किसी को चोट भी लग जाती है और बवाल हो जाता है। मामला कोर्ट कचेहरी तक पहुंच जाता है। ऐसे ही कुछ प्रियंका चोपड़ा के सात भी हुआ। जब उनके एक फैन ने उन्हें छूने की कोशिश की और प्रियंका ने उसे जोर से थप्पड़ जड़ दिया।

tumblr_mesq3nsY2M1qd1hrao5_1280

ये तब कि बात है जब प्रियंका आपनी फिल्म ‘अंजाना अंजानी’ के लिए शूट कर रही थीं। शूट खत्म कर के प्रियंका जैसे ही बाहर निकली उनके एक फैन ने उनका हाथ पकड़ लिया और एक फोटो क्लिक कराने के लिए बोलने लगा। प्रियंका को उसकी ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उसका कॉलर पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद वो लड़का भी डर के भाग गया और प्रियंका भी काफी डर गई थीं और वहां से चली गईं।

priyanka-chopra-fan.

प्रियंका कहती हैं कि फैंस तस्वीरें खींचते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है लेकिन कोई जब फिजिकली उन्हें छूता है तो वह कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं।

ये बातें प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ के प्रमोशन के दौरान बताईं। इस फिल्म में प्रियंका एसपी आभा माथुर का रोल कर रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा हैं और ये फिल्म अगले साल चार मार्च को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button