IPL
IPL

Priyanka Chopra ने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में परोसा Takila गोलगप्पा और भी कई मजेदार डिशेज, देखें PHOTOS

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) बॉलीवुड से हॉलीवुड इंडस्ट्री में थमाल माचा ही रही हैं। इसके साथ ही देशी गर्ल देशी जायका के साथ न्यूयॉक में लोगों को रुबरु करा रही हैं।

नई दिल्ली:  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से हॉलीवुड इंडस्ट्री में थमाल माचा ही रही हैं। इसके साथ ही देशी गर्ल देशी जायका के साथ न्यूयॉर्क (NYC) में लोगों को रुबरु करा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा के नए रेस्टोरेंट को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। ये रेस्टोरेंट न्यूयॉर्क में सोना (SONA) नाम से हैं। दिलचस्प बात ये है कि यहां के मेन्यू में अजीबो-गरीब चीज़ें खाने को मिल रही हैं। टकीला गोलगप्पे, केकड़े की पूड़ी लोगों के अट्रेक्ट कर रही हैं।

इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग आज यानी 26 मार्च को है। इससे पहले उनकी फैमिली के लोग और फ्रेंड्स वहा जाकर डिशेज का मजा ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर यहां की तस्वीरें छाई हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा के करीबी फ्रेंडस और फैमली उनके रेस्टोरेंट की काफी तारीफ कर रहे हैं। प्रियंका ने फोटो को शेयर कर कहा था कि इसे खोलने का 2020 में ही प्लान था। लेकिन कोरोना की वजह से देर हो गई।

Priyanka Chopra ने खुद की डिसाइनिंग

प्रियंका चोपड़ा अपने रेस्टेरेंट को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी डायना डिशोज (Dina Deleasa) ने इसके लिए बधाई भी दी। आपको बता दें, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नयूयॉक में इंडियन जायका पड़ोस रही है। इंस्टाग्राम के कुछ तस्वीर और वीडियोज से रेस्टेरेंट का मेन्यू देखने को मिला। इसमें गोलगप्पा, टकीला पानीपूरी, क्रैब पूरी, गोट चीज समोसा,  एज्ड शेडार डोसा और कोकोनट चटनी जैसी कई मजेदार डिशेज हैं।

यह भी पढ़े

इन डिशेज के साथ प्रियंका ने रेस्टोरेंट का इंटीरियर भी लाजवाब बनवाया है। उनके पार्टनर मनीष ने Vogue मैग्जीन को बताया था कि डिजाइनिंग की जिम्मेदारी प्रियंका चापड़ा ने खुद ली थी। उनकी दिल्चस्पी इसमें एकदम साफ नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button