Priyanka Chopra ने शेयर की Nick Jonas के साथ PDA की तस्वीर

मुंबई: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स उनके सोशल मीडिया PDA गेम से वाकिफ हैं। लेकिन पति निक जोनास के साथ उनकी नवीनतम पोस्ट ने उनके चचेरे भाई, अभिनेता परिणीति चोपड़ा सहित कई भौंहें उठाईं, जिन्होंने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने परिवार की ‘मिमी दीदी’ की याद दिला दी।

Priyanka ने इंस्टाग्राम साझा की तस्वीरें 

सोमवार की सुबह Priyanka ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली छवि में, PeeCee अपने पेट के बल लेटी हुई दिखाई दे रही है, जबकि जोनास, जैसा कि एक शब्द के कैप्शन में वर्णित है, अपने “स्नैक” के साथ दिखाई दे रहा है।

प्रियंका और निक के PDA पल पर प्रतिक्रिया देते हुए परिणीति ने लिखा, “जी! मिमी दीदी! यहां क्या चल रहा है परिवार इंस्टाग्राम पर है 😱 *** आंखें बंद करके बटन की तरह हिट करने की कोशिश करता है।” जैसे कि PeeCee की टाइमलाइन पर उसने जो देखा, उस पर विश्वास नहीं कर रही, परिणीति ने फिर से लिखा, “एक्सक्यूज मी जस्ट जस्ट व्हाट गो गोइंग ऑन इयर! **आखें बंद करके लाइक बटन दबाने की कोशिश करती हैं।”

कुछ मिनट बाद प्रियंका ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक काले और लाल रंग की बिकनी पहने हुए अपने वॉशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। “रविवार इस तरह … ❤️,” उसने कैप्शन में लिखा।

हाल ही में, PeeCee लंदन में अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला Citadel की शूटिंग में व्यस्त थी। बॉलीवुड के मोर्चे पर, PeeCee अगली बार फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा में दिखाई देगी। फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म फरहान की रोड ट्रिप फिल्मों दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तर्ज पर इस बार लड़कियों के लिए शैली का विस्तार करेगी।

यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी ढेर

Related Articles