कानूनी जाल में फंसी प्रियंका चोपड़ा, अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने थमाया नोटिस

0

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कानूनी दांव-पेंच में पड़ती दिख रही हैं. प्रियंका ने अपने अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा ऑफिस के पास एक अन्य कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स में कथित तौर पर अवैध निर्माण कराया है. जिसके चलते बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उन्हें नोटिस भेजा है। 

प्रियंका इस कॉम्प्लेक्स की मालिक हैं और इसे उन्होंने किराये पर दिया हुआ था। बीएमसी ने बताया कि इस बिल्डिंग में अवैध निर्माण को लेकर उसे कुल पांच लोगों से शिकायतें मिली हैं। जांच में पाया गया कि कॉम्प्लेक्स में अवैध तरीके से निर्माण किया गया है। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने कॉम्प्लेक्स को किराये पर दे रखा है.

किराये पर उठा रखा है कॉम्प्लेक्स

बीएमसी के मुताबिक, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी ने नोटिस थमाया है। प्रियंका ने ओशिवारा में एक कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स को किराये पर दिया हुआ था, जिसमें अवैध निर्माण किया गया है। बीएमसी ने अलग-अलग लोगों से मिली शिकायतों के बाद कॉम्प्लेक्स की जांच कर शिकायत को पाया है। कॉम्प्लेक्स में स्थित करिज्मा ब्यूटी स्पा एंड सैलून में जरूरत के अनुसार निर्णाम कराया गया है। साथ ही इसे प्रियंका ने कई किरायेदारों को दे रखा है.

बिल्डिंग मालिक और किरायेदारों को भी मिली नोटिस

बीएमसी इससे सटे परिसर वास्तु प्रिसिंट बिल्डिंग की भी जांच कर रही है। प्रियंका चोपड़ा और उनका परिवार इस बिल्डिंग का इस्तेमाल ऑफिस के तौर पर करता है। बीएमसी ने बिल्डिंग मालिक और किरायेदारों को अलग-अलग नोटिस भेजा है। स्पा चलाने वाले मणिक सोनी ने बीएमसी को बताया कि उन्होंने इस जगह को प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां से किराये पर लिया था। बीएमसी ने बिल्डिंग में हुए सभी अवैध निर्माण को हटाने को कहा है। अगर ऐसा नहीं होता है तो एक महीने बाद बीएमसी खुद अवैध निर्माण को तोड़ देगी। हालांकि प्रियंका चोपड़ा जुर्माना भरकर कुछ निर्माण को व्यवस्थित भी कर सकती हैं।

loading...
शेयर करें