प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को हुए पूरे 9 वर्ष, कहा- हमेशा के लिए बना दिया इसने फेमस

0

नई दिल्ली– बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहुर हुई एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘दोस्ताना’ ने मंगलवार को हिंदी सिनेमा में अपने नौ वर्ष पूरे कर लिए हैं। इसी के चलते प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह फिल्म ‘दोस्ताना’ से मशहूर हुई हैं। इस फिल्म से उन्हें ‘देसी गर्ल’ का नाम मिल गया।

Image result for प्रियंका चोपड़ा DOSTANA me desi girl

प्रियंका ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, “‘दोस्ताना’ को नौ वर्ष पूरे। फिल्म ने मुझे हमेशा के लिए ‘देसी गर्ल’ का नाम दिया। तरुण मनसुखानी, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम की प्रशंसक हूं।”

बता दे की तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित ‘दोस्ताना’ दो ऐसे लोगों पर आधारित है, जो मकान हासिल करने के लिए समलैंगिक जोड़ा बनने का नाटक करते हैं। वे दोनों एक ही लड़की से प्यार करने लगते हैं और उसका दिल जीतने का प्रयास करते हैं। बाद में उन्हें पता चलता है कि वह किसी और से प्यार करती है। फिल्म में अभिषेक बच्चन,जॉन अब्राहम और प्रियंका प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

Image result for प्रियंका चोपड़ा DOSTANA

 

खैर बात करें प्रियंका की अपकमिंग फिल्मो की तो प्रियंका इन दिनों दो हॉलीवुड की फिल्मों में व्यस्त हैं।  प्रियंका ने पहले ही अपनी अगली फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ की शूटिंग खत्म कर लिया है। यह फिल्म 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी। इसमें एडम डेविन, सियाम हेम्वर्थ और रीबेल विल्सन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Image result for प्रियंका चोपड़ा

loading...
शेयर करें