प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘अ किड लाइक जैक’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

0

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। उनकी फिल्म ‘अ किड लाइक जैक’ का ट्रेलर काफी मज़ेदार है। फिल्म की कहानी एक छोटे बच्चे और उसकी इमोशनल फैमिली पर आधारित है। जिसमें प्रियंका सिर्फ कुछ मिनट के लिए ही दिखाई दी है। ट्रेलर के बारे में कहा जा रहा है कि यह काफी इमोशनल है इसे देखकर आप बहुत ज्यादा भावुक हो जाएंगे।

36 सेकेंड के रिलीज़ किए गए इस वीडियो में प्रियंका केवल दो या तीन सेकेंड के लिए ही नज़र आई हैं। इस फिल्म में किरदार निभा रही प्रियंका का न तो ज्यादा बड़ा रोल है न ही कोई बड़ा डायलॉग।

क्या है फिल्म की कहानी-
फिल्म एक बच्चे और उसकी इमोशनल फैमली पर आधारित है। एक ऐसा लड़का जिसे लड़कियों के कपड़े पहनने पसंद हैं। लड़के होने के बावजूद उसे लड़कियों की तरह रहना और परियों की कहानी सुनना पसंद है। पूरी फिल्म में प्रियंका ने बच्चे के माता पिता के दोस्त का किरदार निभाया है। इस खूबसूरत एक्ट्रेस को तब देखने को मिलता है जब वह एक होटल में बैठी होती हैं और कह रही हैं – किंडरगार्डंस बच्चों के लिए कितने मुश्किल हो गए हैं, आप जानते हैं…

कठुआ गैंगरेप को लेकर ट्विटर पर निकाला गुस्सा-
फिल्म के ट्रेलर के साथ ही प्रियंका ने कठुआ गैंगरेप पर भी एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यह घटना भयावह है। अपराधियों को सख्त सज़ा मिलनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा है कि धर्म और राजनीति के मामले में न जाने कितनी बच्चियों की बलि दी जाएगी। न जाने कितनी आसिफा धर्म और राजनीति के बीच पिसेंगी। हमारे जागने से पहले कितने बच्चों को इससे गुजरना पड़ेगा? मैं बहुत निराश हूं, यह त्वरित कार्रवाई का समय है।

loading...
शेयर करें