लॉस एंजलिस के अस्पताल में भर्ती हुए Priyanka Chopra के पति Nick Jonas, जानिए क्या है कारण?

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेंसेशन रहीं Priyanka Chopra लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर हैं. Priyanka इन दिनों पति Nick Jonas के साथ यानि अपनी ससुराल में हैं. लेकिन वो अपने फैन्स से जुड़ी रहने के लिए वे Social Media पर अपडेट देती रहती हैं. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है जिससे प्रियंका के फैन्स का दिल टूट सकता है. दरअसल Priyanka Chopra के पति निक जोनस की तबियत खराब हो गई है उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Priyanka Chopra अभी लंदन में हैं जहां वो अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं वहीं Nick Jonas अमेरिका के लॉस एंजलिस में हैं. मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान निक घायल हो गए. Singer-Musician और एक्टर निक जोनास को अपने नए शो के सेट पर थे जहाँ उन्हें चोट लग गई है. निक को चोट लगने के बाद 15 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी ये साफ नहीं हुआ है कि उनको कितनी और कहां चोट लगी है.

Nick इन दिनों ‘द वॉयस’ में थे व्यस्त

मिले समाचार के मुताबिक शनिवार को निक को चोट आई थी जिसके बाद उन्हें hospital में एडमिट कराया गया था. वह एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचे थे. उनके चोट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. रविवार को निक वापस घर आ गए. सोमवार से वह फिर से सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वायस’ की बाकी शूटिंग करेंगे. निक इन दिनों ‘द वॉयस’ में व्यस्त हैं इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपना एलबम भी लॉन्च किया था.

बता दें कि Priyanka Chopra और Nick Jonas दोनों ही लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. इन दिनों Priyanka Covid Virus को झेल रहे लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं. Priyanka Chopra भले ही अब भारत से ज्यादातर टाइम दूर रहती हों लेकिन वह भारत के लिए भी अपने NGO के जरिए काम करती रहती हैं. उन्होंने भारत में कोरोना से लड़ने के लिए एक अभियान चला रखा है.

ये भी पढ़ें: हिमालय की गोद में विराजमान Kedarnath धाम के कपाट खुले, देखें यह अलौकिक Video

Related Articles