रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा की नई किताब, किए कई बड़े खुलासे

इस किताब में प्रियंका ने अपने जिंदगी के कई खुलासे किए है। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े ढेर सारे अच्छी और बुरी किस्सों को शेयर किया है। किताब में अभिनेत्री ने कई कलाकारों के बारे में भी कई खुलासे किए हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपना अंदाज दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों खुब चर्चा में हैं। हाल में ही प्रियंका चोपड़ा की एक खास किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) रिलीज हुई है। इस किताब में प्रियंका ने अपने जिंदगी के कई खुलासे किए है। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े ढेर सारे अच्छी और बुरी किस्सों को शेयर किया है। किताब में अभिनेत्री ने कई कलाकारों के बारे में भी कई खुलासे किए हैं।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में बताया है कि उन्होंने किस कलाकार से इंसानियत का असली मतलब सीखा है। ऐसा ही एक किस्सा है जब एक निर्देशक ने प्रियंका चोपड़ा से कहा था कि फिल्म में चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए। नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे। वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने तब उनकी मदद की थी।किताब में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक फिल्म के शूटिंग के दौरान का किस्सा साझा किया है।

यह भी पढ़े:  सऊदी अरब के हवाईअड्डे पर यमन के विद्रोहियों ने किया हमला

उस फिल्म में एक सिडक्टिव गाना था, जिसमें प्रियंका को एक- एक करके अपने कपड़ों को उतारना था। वह गाना लंबा था और प्रियंका उस वक्त अपनी स्किन दिखाना नहीं चाहती थीं। ऐसे में प्रियंका ने निर्देशक से कहा था कि क्या वे एक एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहन लें? क्योंकि वे अपनी स्किन को दिखाना नहीं चाहती थीं। किताब रिलाज होने से पहले प्रियंका ने ट्वीटर पर अपनी एक्साइटेड ट्वीट के जरिए शेयर किया।

किताब में लिखा निर्देशक की बात

प्रियंका की बात सुनकर निर्देशक ने कहा, ‘जो भी हो चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए। नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे।’ निर्देशक की ये बात प्रियंका को पसंद नहीं आई और उन्होंने अगले ही दिन प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था। हालांकि प्रियंका का ये फैसला निर्देशक पर भी भारी पड़ा और जब प्रियंका किसी दूसरी फिल्म के शूट में बिजी थीं तो प्रोड्यूसर उनसे मिलने आया।

उस फिल्म में प्रियंका के साथ सलमान खान को- स्टार थे। प्रियंका लिखती हैं, ‘मेरे को- स्टार सलमान खान भारत के एक बड़े स्टार थे। उन्होंने मामले की गंभीरता समझी और तुरंत बीच बचाव करने आ गए। जब प्रोड्यूसर आए तो सलमान ने उनसे बात की और मामला सुलझाया। मुझे नहीं पता कि सलमान खान ने उनसे क्या बात की लेकिन इसके बाद प्रोड्यूसर का बात करने का तरीका एकदम बदल गया था।’ इस तरह की कई अच्छे-बुरे बातों की चर्चा इस किताब में प्रियंका ने की है।

यह भी पढ़े:   जेल में आत्महत्या के मामलों में 40 प्रतिशत इजाफा, योग और काउंसिलिंग का लिया जा रहा सहारा

Related Articles

Back to top button