मृतक किसान के परिजन से मिलने जा रहीं प्रियंका का काफिला आपस में टकराया

नई दिल्ली: कृषि बिल के विरोध में किसानों का आंदोलन अब और उग्र होता जा रहा है। किसानों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार सरकार पर हमलावर हो रही हैं। इसी दौरान ट्रैक्टर मार्च में जान गंवाने वाले नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने प्रियंका रामपुर जा रही हैं। इस दौरान हापुड़ जिले में फ्लाईओवर पर उनके काफिले में चल रही कारें हादसे का शिकार हो गई। हालांकि प्रियंका पूरी तरह सुरक्षित हैं।

नवरीत के परिजन से मिलेंगी प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी किसान ट्रैक्टर रैली में जान गंवाने वाले नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने रामपुर जा रही हैं। प्रियंका रामपुर जिले के दिबदिबा गांव पहुंचकर नवरीत सिंह को श्रद्धांजलि देंगी। प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे।

काफिले में चल रही कारें हादसे का शिकार

ट्रैक्टर मार्च के दौरान जान गंवाने वाले नवरीत सिंह से प्रियंका गांधी जब अपने घर से निकली तभी उनके काफिले की कुछ गाड़ियां हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में NH-9 पर हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि अचानक ब्रेक लगने से दो से तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। जिससे हादसा हो गया।

हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। जो भी कारें हादसे का शिकार हुई हैं वो सभी कार्यकर्ताओं की हैं। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के बीच दिल्ली सरकार का फरमान, दिल्ली पुलिस वापस करे 576 DTC बसें

Related Articles

Back to top button