शाहरुख खान के साथ काम नहीं करना चाहतीं प्रियंका, ‘डॉन 3’ में इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

0

मुंबई। ‘डॉल 3’ को लेकर हाल ही में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने अनाउंसमेंट किया है कि फिल्म जल्द ही बनेगी बस वो अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा डॉन 3 को लेकर जो ताजा खबर सामने आई हैं उसके मुताबिक इस फिल्म में लीड रोल प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि दीपिका पादुकोंण निभाएंगी।

इसके पीछे की वजह शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच लंबे वक्त से चल रहा मनमुटाव है। एक लीडिंग डेली का कहना है कि शाहरुख और प्रियंका के बीच किसी अनसुलझे व्यक्तिगत मामले की वजह से ही अब ये एक्ट्रेस डॉन के तीसरे इंस्टॉलमेंट में एसआरके के साथ काम करना नहीं चाहती हैं। इससे पहले प्रियंका और शाहरुख डॉन और डॉन 2 में साथ नज़र आए थे। उसी दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया और ऐसा कहा जाता है कि शाहरुख की पत्नी गौरी खान नहीं चाहती थीं कि अब शाहरुख कभी भी प्रियंका के साथ काम करें।

हालांकि दोनों में से कोई भी इस बात पर हामी भरने को तैयार नहीं है। जब भी प्रियंका या शाहरुख से दोबारा साथ काम करने की बात पूछी जाती है तो दोनों में से कोई भी इससे इंकार नहीं करता। अब ये तो वक्त बताएगा कि डॉन 3 में शाहरुख के साथ कौन सिल्वर स्क्रीन शेयर करता है प्रियंका या दीपिका।

loading...
शेयर करें