फिर बार योगी सरकार पर हमलावर हुई प्रियंका गांधी, मोदी-योगी सरकार पर दागे सवाल

प्रियंका गांधी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के आसपास जमीनों की खरीद को लेकर राज्य की योगी सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा है

जहां एक ओर CM योगी ने अयोध्या में जमीन खरीद फरोख्त मामले में हुए भ्रष्टाचार पर सख्ती से निपटने के आदेश दिए है. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अयोध्या में जमनी खरीदने को लेकर भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों, विधायकों के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमला बोला है. बता दें प्रियंका गांधी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के आसपास जमीनों की खरीद को लेकर राज्य की योगी सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा है.

बीजेपी ने प्रभुश्रीराम के नाम पर की लूट

प्रियंका ने कहा कि दलितों की जमीनों को अयोध्या में खरीदा गया है और ये भ्रष्टाचार है. क्योंकि बीजेपी ने श्रीराम के नाम पर लूट रही है. उन्होंने कहा कि 2017 में किसी ने दो करोड़ की खरीदी और उसके बाद 10 हजार वर्ग मीटर 8 करोड़ की जमीन ट्रस्ट को बेची गई और 12 हजार वर्ग मीटर रवि मोहन तिवारी ने खरीदी.

जमीन खरीदने में हुआ है घोटाला

कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया है कि करोड़ की ज़मीन को राममंदिर निर्माण ट्रस्ट को ₹26,50,00,000 (26.50 करोड़ रु.) में बेचा गया. उन्होंने कहा कि 15 नवंबर, 2017 को हवेली अवध, बाग बिजैसी, अयोध्या की 2.334 हैक्टेयर ज़मीन को महज़ूज़ आलम इत्यादि द्वारा भगोड़े अपराधी हरीश कुमार पाठक उर्फ बाबा हरीदास व उसकी पत्नी, श्रीमती कुसुम पाठक को ₹2 करोड़ में बेचा गया और यही जमीन बाद करोड़ों में बेच दी गई.

यह भी पढ़ें- अखिलेश ने योगी सरकार को बताया ‘कैंचीजीवी’, इस सौगात पर बोला हमला

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles