जब 13 साल की उम्र में प्रियंका ने पहली बार की थी वाड्रा से मुलाकात…

एक इंटरव्यू के दौरान वाड्रा ने बताया कि हम दिल्ली के ब्रिटिश स्कूल में पढ़ने के दौरान मिले थे। मुझे लगा कि वह मुझमें दिलचस्पी रखती हैं। हम दोनों एक-दूसरे से काफी बातें करते थे लेकिन मैं नहीं चाहता था कि लोग इसके बारे में जानें क्योंकि लोग इसे गलत तरीके से लेते।

नई दिल्ली: आज प्रियंका गांधी अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका गांधी ने सन् 1972 में राजनैतिक गांधी परिवार में जन्म लिया था। वहीं अगर बात करें प्रियंका की लव लाइफ की तो उन्होंने अपने हसबैंड रॉबर्ट वाड्रा से पहली बार 13 साल की उम्र में मुलाकात की थी। दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रियंका और वाड्रा ने 18 फरवरी साल 1997 में शादी कर ली।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान वाड्रा ने बताया कि हम दिल्ली के ब्रिटिश स्कूल में पढ़ने के दौरान मिले थे। मुझे लगा कि वह मुझमें दिलचस्पी रखती हैं। हम दोनों एक-दूसरे से काफी बातें करते थे लेकिन मैं नहीं चाहता था कि लोग इसके बारे में जानें क्योंकि लोग इसे गलत तरीके से लेते।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स (Netflix) सेंसेशन मिथिला पालकर का जन्मदिन आज

गौरतलब है कि प्रियंका और वाड्रा, दोनों का ही फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग रहा है। जहां प्रियंका राजनैतिक परिवार से आती हैं तो वहीं वाड्रा एक बिजनैसमेन परिवार से आते हैं। वाड्रा का जन्म 18 अप्रैल 1969 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में हुआ था। मुरादाबाद पीतल के काम के लिए प्रसिद्ध है।

यह भी पढ़ें:BMC की पकड़ से दूर है Sonu Sood, High Court ने दी राहत

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से प्रियंका गांधी को यूपी की जिम्मेदारी दी गई और वो सक्रिय राजनीति में आईं, जिसके बाद उन्होंने हर मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा और उनकी गलतियों को गिनाते हुए अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। आज जन्मदिन के खास मौके पर प्रियंका को उत्तर प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता से लेकर कांग्रेस के अन्य नेता लगातार ट्विटर पर बधाई दे रहे हैं।

Related Articles