UP की कानून-व्यवस्था पर भड़कीं प्रियंका गांधी- ‘जंगलराज है, पुलिस भी सुरक्षित नहीं’, कांग्रेस चलाएगी कैंपेन

उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की और रणनीति पर चर्चा की. प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश में जंगलराज है, पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों के गठजोड़ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है. सत्ता सरंक्षण ने अपराधियों का मनोबल बढ़ाया है.”

प्रियंका गांधी के कार्यालय ने कहा कि कांग्रेस यूपी में जंगलराज पर अभियान चलाएगी. बढ़ते अपराध और जंगलराज के खिलाफ हर जिले में प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी. यूपी में कांग्रेस पार्टी ऑनलाइन कैंपेन चलाएगी, जंगलराज के खिलाफ कल फेसबुक लाइव होंगे. कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता बढ़ते अपराध के खिलाफ आवाज उठाने के लिए लोगों से गुहार भी लगाएगी.

कांग्रेस की प्रदेशवासियों से अपील है कि बढ़ते अपराध के खिलाफ अपना संदेश ऑनलाइन फेसबुक, ट्विटर, इंस्टा के जरिए पोस्ट करें. कांग्रेस लोगों से गुहार लगाएगी कि अगर उनको कोई भी दिक्कत है तो वह चिट्ठी लिखकर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं को एवं अन्य कांग्रेस नेताओं को दें. इन सभी चिट्ठियों और शिकायतों को इकट्ठा करके कांग्रेस उत्तर प्रदेश की राज्यपाल एवं एनएचआरसी को देगी.

यूपी की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने शनिवार को बैठक की. प्लानिंग और रणनीति ग्रुप के नेताओं के साथ हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लु, आराधना मिश्रा मोना, राजीव शुक्ला, जितिन प्रसाद, बृजलाल खाबरी, प्रदीप जैन आदित्य, आर के चौधरी, इमरान मसूद, राजाराम पाल, दीपक सिंह, और प्रभारी राष्ट्रीय सचिव बैठक में मौजूद रहे.

यूपी में बढ़ते अपराध और जंगलराज पर गंभीर चर्चा हुई. कांग्रेस बीजेपी सरकार में पनप रहे राजनेता-अपराधी गठजोड़ का भंडाफोड़ करेगी और बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं जंगलराज के खिलाफ अभियान चलाएगी. कांग्रेस ने कहा कि वह
अपराधियों और उनको संरक्षण देने वाले सत्ताधारी नेताओं को बेनकाब करेगी. आगामी पंचायत चुनाव की रणनीति पर भी गंभीर चर्चा हुई.

Related Articles