प्रियंका गाँधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना कहा अपराधो को दे रही बढावा

कांग्रेस महासाचिव प्रियंका गाँधी ने उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर सरकार पर किया कड़ा प्रहार

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया,कि राज्य में अपराधी सरेआम घूम रहे हैं लेकिन इससे सरकार पर कोई असर नहीं हो रहा है. कांग्रेस महासचिव ने यह पूछा कि क्या प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपराधियों का सामने समर्पण कर दिया है?

पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट करके भी कहा, ‘कि पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. मगर राज्य की भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही.’ उन्होंने पूछा, ‘क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?’

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार से अपील की थी कि अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहे पिता की तत्काल मदद की जाए. एप्लास्टिक अनीमिया से जूझ रही बच्ची के पिता ने इलाज नहीं हो पाने की स्थिति में अपने परिवार के लिये इच्छामृत्यु की मांग की थी. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि ललिता के परिवार को इलाज के लिये हरसंभव मदद मिलनी चाहिये.

यह बेहद शर्मनाक है कि किसी को इस कारण इच्छामृत्यु की मांग करने की जरूरत पड़ रही है कि वह पैसे की कमी के कारण इलाज नहीं करा सकता. उन्होंने कहा था कि मैं उत्तर प्रदेश सरकार से परिवार की तत्काल मदद करने की अपील करती हूं.

Related Articles