IPL
IPL

प्रियंका गाँधी हुई Quarantine, रोबर्ट वाड्रा हुए Corona पॉजिटिव

एक वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कहा की "Corona संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। हालांकि की कल मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है"

नई दिल्ली: रॉबर्ट वाड्रा Corona पॉजिटिव हो गए हैं जिसकी वजह से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने अपनी असम यात्रा को रद्द कर दिया है। प्रिंयंका गाँधी के पति रोबर्ट वाड्रा हाल ही में Corona पॉजिटिव हो गए है। जिसके चलते प्रियंका गाँधी ने अपनी असम यात्रा रद्द कर दी है।

एक वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कहा की “Corona संक्रमित के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। हालांकि की कल मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है”

प्रियंका वाड्रा ने आगे कहते हुए लिखा की ” डॉक्टरों की सलाह से मैंने कुछ दिनों तक Isolation में रहने का फैसला किया है , मई अपनी और से हो रही असुविधा के लिए क्षमा माँगना चाहती हूँ, मै कांग्रेस की विजय की प्रार्थना करती हूँ “। आपको बता दे की प्रियंका गाँधी वाड्रा आज असम में रैली को सम्बोधित करने वाली थी और कल उन्हें तमिलनाडु के दौरे पर रवाना होना था।

प्रियंका गाँधी आज तीन रैलियों को सम्बोधित करने वाली थी। पहली रैली गोलपारा ईस्ट ,दूसरी रैली गोलकगंज और तीसरी रैली सारुखेत्री में होने वाली थी।

मगर इन रैलियों को रद्द कर दिया गया है। साथ ही साथ आपको यह भी बता दे की देश में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे है देश में पिछले 24 घंटे में 80 हज़ार से ज़्यादा मामले सामने आये हैं।

वहीं दूसरी ओर रोबर्ट वाड्रा ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा की “दुर्भाग्यपूर्ण मै कोरोना संक्रमित हो गया हूं कोविड नियमो के अनुसार मै और प्रियंका Isolation में हैं हालांकि प्रियंका की रिपोर्ट Negative आई है, वो तो शुक्र है की बच्चे यहाँ हमारे साथ नहीं है, फिलहाल घर के सभी सदस्य नेगेटिव हैं”

(ये खबर हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखी है)

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में लगेगा Lockdown, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज जनता को करेंगे संबोधित

Related Articles

Back to top button