रामपुर में गरजीं प्रियंका गांधी, सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

रामपुर: 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च के दौरान जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने प्रियंका गांधी उनके घर पहुंची। प्रियंका ने नवरीत की मां और अन्य परिजनों से मिली और उन्हें ढाढस बंधाया। इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि उनकी पार्टी काले कानून की वापसी तक किसानों के आंदोलन का साथ देगी।

रामपुर में गरजीं प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रामपुर में बिलासपुर क्षेत्र के डिबडिबा गांव पहुंची। जहां वह मृतक किसान की संगत कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कहा “नवरीत सिंह किसी राजनीतिक साजिश के तहत नहीं बल्कि किसानों के दुख दर्द के कारण दिल्ली ट्रैक्टर रैली में गया था। गुरु गोविंद सिंह जी का कहना है कि जुल्म करना पाप है तो जुल्म को सहना उससे बड़ा पाप है। सरकार द्वारा कृषि कानून वापस नहीं लेना बहुत बड़ा जुल्म है, इससे भी बड़ा जुल्म वह है जो किसानों, शहीदों को यह आतंकवादी कहते हैं। अगर किसानों, देशवासियों की परेशानियों को नेता नहीं समझ सकते तो वह नेता किसी काम के नहीं हैं।”

परिवार के साथ पूरा देश खड़ा

प्रियंका गांधी ने कहा “मृतक परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है। आप अकेले नहीं हैं यह हमारी लड़ाई है। नवरीत की शहादत को व्यर्थ नहीं होने देंगे। इस आंदोलन को तब तक जारी रखेंगे जब तक तीनों काले कानून वापिस नहीं हो जाते।”

यह भी पढ़ें: Kisan Andolan: किसानों के साथ टीम इंडिया, India vs England के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज

Related Articles

Back to top button