बदायूं की घटना पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) ने योगी सरकार को घेरा

पुलिस की कार्रवाई पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार लगातार नाकाम साबित हो रही है।

नई दिल्ली: कांग्रेस की उत्तर प्रदेश (UP) की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बदायूं में आंगनवाड़ी सहायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दबाने की पुलिस की कार्रवाई पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि महिला सुरक्षा (Female safety) को लेकर प्रदेश सरकार लगातार नाकाम साबित हो रही है।

वाड्रा ने कहा, हाथरस (Hathras) में सरकारी अमले ने शुरुआत में फरियादी की नहीं सुनी, सरकार ने अफसरों को बचाया और आवाज को दबाया। बदायूं में थानेदार ने फरियादी की नहीं सुनी, घटनास्थल का मुआयना तक नहीं किया। महिला सुरक्षा पर उत्तर प्रदेश सरकार की नियत में खोट है।”

इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले की अघैती की घटना को लेकर छपी खबर को चित्र के साथ पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि बदमाशों ने आंगनबाड़ी सहायिका के साथ दुष्कर्म कर उसके गुप्तांग में रॉड डाली और जब मामला पुलिस के पास गया तो उसे दबाने का प्रयास किया गया।

संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने इस घटना को वीभत्स बताते हुए कहा, “वीभत्स, जघन्य, मानवता हुई शर्मसार। कितनी और निर्भय। कितनी और हैवानियत। कब जागेगी आदित्यनाथ सरकार (Adityanath), कहां है हमारे सजग पत्रकार।

यह भी पढ़े: हॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार प्रियंका, जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल में आएंगी नजर

Related Articles

Back to top button