डॉक्टर की हत्या पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर कसा तंज

आपको बता दें कि मुद्रसन गांव में अपने घर से अपना निजी क्लीनिक चलाने वाले आयुर्वेदिक चिकित्सक मुनेंद्र प्रताप वर्मा पर मंगलवार को आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने धारदार हथियार से कई बार हमला कर दिया।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बुधवार को सीतापुर में एक आयुर्वेदिक डॉक्टर की हत्या पर योगी आदित्यनाथ सरकार निशाना साधते हुए कहा कि आम लोगों के लिए सुरक्षा व्यवस्था खराब स्थिति में है और उत्तर प्रदेश सरकार इसमें लिप्त होने के अलावा कुछ नहीं कर रही है।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, “यूपी के सीतापुर में अपराधियों ने एक डॉक्टर की हत्या कर दी, जिन्होंने उसके क्लिनिक में धावा बोल दिया।” कांग्रेस महासचिव ने कहा, “इस तरह की घटनाएं राज्य के लोगों के मन में डर पैदा कर रही हैं। आम लोगों के लिए सुरक्षा व्यवस्था इतनी खराब स्थिति में है और सरकार झूठे प्रचार में शामिल होने के अलावा कुछ नहीं कर रही है।

आपको बता दें कि हरगांव थाना क्षेत्र के मुद्रसन गांव में अपने घर से अपना निजी क्लीनिक चलाने वाले आयुर्वेदिक चिकित्सक मुनेंद्र प्रताप वर्मा पर मंगलवार को आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने धारदार हथियार से कई बार हमला कर दिया। उस समय मौजूद डॉक्टर के पिता को भी अपने बेटे को बचाने की कोशिश में चोटें आईं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: पोर्नोग्राफी मामले में गहना वशिष्ठ की अंतरिम जमानत पर 6 अगस्त को सुनवाई

Related Articles