प्रियंका गांधी का यूपी दौरा, आज प्रयागराज में इस समुदाय के लोगों से करेंगी मुलाक़ात

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस समय यूपी दौरे पर है. शनिवार को जहां प्रियंका गांधी मुज़फ्फरनगर पहुंची थी, वहीँ रविवार (21 फ़रवरी) सुबह वो प्रयागराज के बांसवार गांव पहुंचेंगी. इस दौरान कांग्रेस महासचिव वहां रह रहे निषाद और मछुआरा समुदाय के लोगों से मुलाक़ात करेंगी.

सुबह 10 बजे होंगी रवाना

जानकारी के मुताबिक प्रियंका सुबह 10 बजे विमान से प्रयागराज के लिए रवाना होंगी. इसके बाद वहां पहुंचकर वो सड़क के रास्ते बांसवार गांव जाएंगी. यहां लोगों से मुलाक़ात करने के बाद प्रियंका गांधी शाम 4 बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगी. दरअसल कांग्रेस लगातार यह कहती आ रही है कि यहां पर मछुवारों और निषाद समुदाय के लोगों के साथ पुलिस ने ज्यादती की है.

दो हफ्ते में दूसरा प्रयागराज दौरा

प्रियंका गांधी का बांसवार गांव में करीब दो घंटे तक रुकने का कार्यक्रम है. दो हफ्ते के अंदर प्रियंका गांधी का ये दूसरा प्रयागराज दौरा है. इससे पहले मौनी अमावस्या पर प्रियंका ने संगम में आस्था की डुबकी लगाई थी. इसके बाद आज फिर से वह प्रयागराज के दौरे पर हैं.

मुजफ्फरनगर में पीएम पर बरसी

इससे पहले प्रियंका ने शनिवार को मुज़फ्फरनगर में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था.  किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हर नेता को यह याद रखना चाहिए कि उसे चुनकर जनता उसपर एहसान कर रही है और मुझे इसका अहसास है.

उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा जब किसान आंदोलन के दौरान राकेश टिकैत रो रहे थे. उस वक़्त प्रधानमंत्री हस रहे थे. प्रियंका गांधी ने कहा कि किसानों को परजीवी कहकर पीएम ने संसद में किसानों का मजाक उड़ाया है.

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन और पांच राज्यों में होने वाले चुनाव के बीच रविवार को BJP की अहम बैठक, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

Related Articles

Back to top button