उत्तर प्रदेश में ज्यादा समय देंगी प्रियंका गांधी, बीजेपी सरकार की खोलेंगी पोल

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) ने रविवार को कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में दूसरे दलों से गठबंधन को लेकर उनका ”ज़हन बिलकुल खुला है, लेकिन ऐसा कोई भी समझौता पार्टी के हितों की कीमत पर नहीं होगा।

प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में अन्य पार्टियों से गठबंधन को लेकर उनका ”ज़हन बिलकुल खुला हुआ है। लेकिन अभी वह यह नहीं कह सकतीं कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी या फिर गठबंधन करेगी। हालांकि कोई भी गठबंधन पार्टी के हितों की कीमत पर नहीं होगा।

उत्तर प्रदेश में ज्यादा समय देंगी

विपक्ष के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में ‘राजनीतिक पर्यटक’ नहीं हैं और वह पिछले करीब डेढ़ साल से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं तथा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लगातार संपर्क में हैं और अब वह उत्तर प्रदेश में ज्यादा समय देंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बड़े-बड़े दावे कर सत्ता हथियाने वाली भाजपा की असलियत अब जनता के सामने आ चुकी है और कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की इन्हीं नाकामियों को जनता के सामने रखेगी।

 

Related Articles