सीएम योगी के गढ़ में प्रियंका गांधी की चुनौती, आज गोरखपुर में करेंगी रैली

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। रैली के कुछ दिनों बाद कांग्रेस नेता ने इस महीने की शुरुआत में वाराणसी में अपनी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत की, जहां उन्होंने राज्य के लोगों से अपने वादों को पूरा करने में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की कथित “विफलताओं” पर निशाना साधा।

रविवार को गोरखपुर की रैली को राजनीतिक दर्शकों द्वारा आलोचनात्मक रूप में देखा जा रहा है क्योंकि गोरखनाथ मठ की सीट को आदित्यनाथ का प्रभुत्व क्षेत्र माना जाता है, और इस तरह, प्रमुख ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद है। रविवार को प्रियंका गांधी की रैली पूर्वांचल क्षेत्र में कांग्रेस का दूसरा बड़ा कार्यक्रम है, जो पहले 10 अक्टूबर को वाराणसी की रैली थी।

रैली होने की पुष्टि करते हुए, कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने इस सप्ताह की शुरुआत में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (यूपीसीसी) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित पार्टी के दिग्गज पदाधिकारी समर्थन में वकालत करने के लिए कुछ समय से गोरखपुर में डेरा डाले हुए हैं। रैली का।

यूपीसीसी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा, “हां, कांग्रेस मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके गढ़ में चुनौती देगी।” रैली को लेकर लोगों में खासा उत्साह है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी ने पूर्वांचल क्षेत्र में चीनी मिलों की स्थापना कर गन्ना उत्पादकों के लिए काम किया है और सिंचाई के लिए गंडक का पानी लेने के लिए नहरों का निर्माण भी किया है. उन्होंने गैर-कांग्रेसी सरकारों पर क्षेत्र को “पिछड़ेपन के रास्ते” पर धकेलने का आरोप लगाया।

Related Articles