IPL
IPL

जॉनी संग प्रियंका गांधी की तस्वीर हो रही वायरल, देखें दरियादिली

वाराणसी: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) अपने एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को वाराणसी गयी थी। जहां उन्होंने रविदास जन्मस्थली जाने के साथ कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। इस दौरान एयरपोर्ट पर वापसी के दौरान प्रियंका की मुलाकात जॉनी से हुई। जिनकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

जॉनी संग Priyanka Gandhi की तस्वीर हो रही वायरल

एयरपोर्ट पर नेताओं से मुलाकात के दौरान वीआईपी लांच में डॉग स्क्वायड की जॉनी को देखकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) दुलार करने लगी। तभी इस दृश्य को लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

मई में जॉनी हो जाएगी रिटायर्ड

बता दें कि जॉनी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी स्क्वायड में लगाई गई है। यह लैब्राडोर प्रजाति की है और इस मई माह में वह रिटायर्ड भी हो जाएगी। वह 10 वर्ष की है। प्रशिक्षण देने के बाद 2012 में उसकी तैनाती वाराणसी एयरपोर्ट पर कर दी गई थी।

प्रियंका ने एनएसयूआई के नेताओं से की मुलाकात

वापस दिल्ली जाते हुए एयरपोर्ट पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कांग्रेस सभासद स्व. संजय सिंह डॉक्टर के पत्नी व बच्चों से मुलाकात कर उनके दुख को साझा किया। इस दौरान उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। इसी क्रम में पिछले दिनों पिण्डरा में किसान आंदोलन में पुलिस लाठी चार्ज के कारण घायल जिला उपाध्यक्ष राजीव राम से मुलाकात कर उनका हौसला अफजाई की और विद्यापीठ छात्र संघ में विजयी महामंत्री और उपाध्यक्ष से मुलाकात कर बधाई दी। इस दौरान वरिष्ठ समाजसेवी शिवरतन मरोलिया ने भी प्रियंका गांधी को रुद्राक्ष की माला भेंट कर अपना आशिर्वाद प्रदान किया।

यह भी पढ़ें: अमित शाह का कांग्रेस-डीएमके पर हमला, बोले-2G, 3G और 4G तीनों तमिलनाडु में मौजूद

Related Articles

Back to top button