IPL
IPL

PM मोदी पर जमकर गरजीं प्रियंका, कहा- ‘ये जो 3 कानून हैं, क्या आपके भलाई के लिए बनाएं गए हैं’

मेरठ: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों को लेकर लगातार विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है। इन कानूनों का विरोध करने के लिए उत्तर प्रदेश के अलग अलग जगहों पर किसान महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। इसी सिलसिले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मेरठ में आयोजित किसान महापंचायत में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

मेरठ में आयोजित महापंचायत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये जो 3 कानून हैं..ये क्या आपके भलाई के लिए बनाएं गए हैं या मोदी जी के खरबपति मित्रों के भलाई के लिए बनाएं गए हैं? आज 100 दिन पूरे हो गए हैं,लाखों किसान बॉर्डर पर बैठें हैं..अगर ये कानून आपके लिए बनाया गया है तो आप में से लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं?।

प्रधानमंत्री पर गरजीं प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज किसान लाखों की संख्या में दिल्ली बॉर्डर पर बैठा है तो क्या इस देश के PM और देश की सरकार को उनका आदर नहीं करना चाहिए? क्या वो उस लायक भी नहीं कि आप उनसे मिले? भयंकर सर्दी थी,बिजली काटी गई फिर भी किसान टिके रहे फिर भी आप सोचते हैं कि आपको उनके पास नहीं जाना चाहिए।

प्रियंका ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली बॉर्डर इसलिए नहीं जा सकते क्योंकि वो किसानों का आदर नहीं कर रहे, क्योंकि उनकी सरकार किसानों के लिए नहीं चल रही है, देशवासियों के लिए नहीं चल रही है उनकी सरकार उद्योगपतियों के लिए चल रही है, बड़े-बड़े खरबपतियों के लिए के लिए चल रही है।

यह भी पढ़ें: Mithun का PM मोदी ने किया स्वागत, कहा- ‘इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा’

Related Articles

Back to top button