गांधी प्रतिमा पर जंगलराज के खिलाफ मौन धरने पर बैठीं प्रियंका

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में एक महिला के साथ जो अभद्रता की गई पूरा उत्तर प्रदेश शर्मसार है.

लखनऊ: कांग्रेस के मिशन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का आगाज करने लिए पार्टी की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच गई हैं. अमौसी एयरपोर्ट पहुंचीं प्रियंका वाड्रा का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. यहां से वह जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पहुंची और पुष्पाजंलि अर्पित की। यहां प्रियंका ने प्रदेश में फैले जंगलराज, पंचायत चुनाव में हुई हिंसा, महिला उत्पीड़न, ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ मौन धरना दिया.

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में एक महिला के साथ जो अभद्रता की गई पूरा उत्तर प्रदेश शर्मसार है. प्रियंका गांधी यहां इस जंगल राज की समाप्ति के लिए, भ्रष्ट योगी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मौन धारण की हैं.

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के नतीजे के बाद पहली बार लखनऊ आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा. गांधी प्रतिमा पर घंटों इंतजार कर रहे कार्यकर्तओ का जोश उस समय चरम पर पहुच गया जब वह राजभवन की तरफ से गांधी प्रतिमा पहुचीं। भीड़ इतनी थी कि पुलिस को कार्यकर्ताओं को प्रतिमा स्थल से हटाकर नीचे करना पड़ा। फूल लेकर खड़ी महिला कार्यकर्ता भी घायल हो गईं. हजरतगंज स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रियंका गांधी को पार्टी मुख्यालय पहुंचकर बैठक करना था. लेकिन पिछले एक घंटे से ज्यादा वक्त से वो मौन धरने पर बैठी हैं. बताया जा रहा है कि वह रात आठ बजे तक यहीं धरना देंगी.

 यह भी पढ़ें: गुजरात को मिली सौगात, Nature Park का उद्घाटन, समुद्री जैव का अद्भुत दर्शन

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles