प्रियंका ने 15 महिलाओं की तस्वीर शेयर करके दी REPUBLIC DAY की बधाई

प्रियंका ने उन खास महिलाओं को याद किया है जिन्होंने संविधान बनाने में अपना योगदान दिया था। प्रियंका ने 15 महिलाओं की तस्वीर और नाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही एक स्पेशल पोस्ट भी किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने आज सभी को स्पेशल अंदाज में गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। प्रियंका ने उन खास महिलाओं को याद किया है जिन्होंने संविधान बनाने में अपना योगदान दिया था। प्रियंका ने 15 महिलाओं की तस्वीर और नाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही एक स्पेशल पोस्ट भी किया है।

बता दें कि प्रियंका ने  हंस जीवराज मेहता, सरोजिनी नायडू, सुचेता कृपलानी, बेगम अयाज रसूल, , एनी मैसकरीन ,पूर्णिपमा बनर्जी, रेणुका रे, अम्मू स्वामीनाथन, राजकुमारी अमृत कौर ,दुर्गाबाई देशमुख, कमला चौधरी ,लीला रॉय, मालती चौधरी, विजय लक्ष्मी पंडित, दक्षि‍णयाणी वेलायुधन की ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Varun अब दूसरी हिराइन के साथ काम नहीं करेंगे, वो अब मेल ओरिएंटेड फिल्म करेंगे’

इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रिजयंका ने लिखा कि ‘शासन में मौजूद दुनियाभर की महिलाओं के बारे में मैं बहुत दिनों से शोध और पढ़ रही हूं कि उनके कौशल ने समुदायों और देशों को कैसे प्रभावित किया है. नेतृत्व में महिलाओं के महत्व को समझना बहुत ज्ञानवर्धक, आकर्षक और आनंदमय रहा. इस दिलचस्प जानकारी को साझा करने का आज सही मौका है जो मैंने भी सीखा’।

यह भी पढ़ें: Tractor Parade: किसानों ने लाल किले पर लहराया अपना झंडा, ITO पर जबरदस्त भिड़ंत

Related Articles

Back to top button