Priyanka ने सिटाडेल सेट से शेयर की खूनी सेल्फी: ‘क्या असली है और क्या नहीं?’

नई दिल्ली: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जोनास लंदन में अपनी आगामी अंतरराष्ट्रीय सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता सिटाडेल सेट से तस्वीरें साझा करता रहा है और शूट से उसकी नवीनतम तस्वीर प्रशंसकों को चिंतित करने के लिए बाध्य है क्योंकि उसने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक खूनी सेल्फी साझा की है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर शेयर करते हुए Priyanka ने शुक्रवार को अपने फॉलोअर्स को चिढ़ाया और लिखा, “क्या असली है और क्या नहीं?” कल, PeeCee ने अपने “काम पर गन्दा दिन” में एक झलक साझा की और कहा कि वह अपने प्रशंसकों के लिए “इंतजार नहीं कर सकती” उन्हें सिटाडेल में देखने के लिए जो एवेंजर्स निर्माता जो और एंथनी रूसो द्वारा अभिनीत है।

Priyanka एक तरफ, स्पाई थ्रिलर में रिचर्ड मैडेन भी हैं। नाटक श्रृंखला के अधिकांश विवरण लपेटे में हैं और जो कुछ भी ज्ञात है वह यह है कि इसे ओटीटी के लिए एक वैश्विक कार्यक्रम के रूप में बिल किया जाता है।

बॉलीवुड के मोर्चे पर, PeeCee अगली बार फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा में दिखाई देगी। फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म फरहान की रोड ट्रिप फिल्मों दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तर्ज पर इस बार लड़कियों के लिए शैली का विस्तार करेगी।

यह भी पढ़ें: 1 सितंबर से खुलेंगे Delhi के स्कूल, DDMA की बैठक में लिया गया फैसला

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles