कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका की अहम बैठक, चुनावी रणनीतियों पर हो रही चर्चा

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व UP प्रभारी प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ पहुंच गई है। पांच दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी ने सोमवार शाम से ही कौल निवास पर बैठक करने लगी। पदाधिकारियों के साथ उन्होंने आगामी कार्यक्रमों की तैयारियों की जानकारी हासिल की।

कांग्रेस मुख्यालय पर कुछ ही देर में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पहुंचने वाली हैं। इसे लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं, यहां पर शहीद भगत सिंह की तस्वीर पर माल्यार्पण किया जिसके बाद बैठकों का सिलसिला जारी है। प्रस्तावित प्रतिज्ञा यात्रा के रूट और मुद्दों पर भी प्रियंका गांधी रणनीति तय करेंगी। संविधान सभा मुख्यालयों पर कांग्रेस ने वार रूम बनाने की प्रक्रिया शुरू की है उसे भी तेज किया जाएगा, साथ ही चुनावी तैयारियों का फॉलोअप भी करेंगी।

प्रियंका गांधी संगठन और फ्रंटल पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगी। कांग्रेस के विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि इस दौरे में प्रियंका गांधी कुछ विशेष लोगों से भी मुलाकात करेंगी। बताया यह भी जा रहा है कि आगामी 30 सितंबर को प्रियंका गांधी महासचिवों के साथ बैठक कर भविष्य की चुनावी रणनीति पर भी मुहर लगाएंगी।

रायबरेली का भी करेंगी दौरा

अपने इस पांच दिन के दौरे में प्रियंका गांधी तीन दिन लखनऊ तो दो दिन रायबरेली जा सकती हैं, वहीं से उनका अमेठी का भी कार्यक्रम बन सकता है। बता दें कि प्रियंका गांधी के पिछले दौरे को अधूरा छोड़ रायबरेली से दिल्ली वापस जाना पड़ गया था।

यह भी पढ़ें: Uri ऑपरेशन में सेना को बड़ी सफलता, 19 साल के पाक आतंकी गिरफ़्तार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles