प्रियंका का UP दौरा, अनीता यादव से लखीमपुर मिलने पहुंची प्रियंका गांधी

सपा उम्मीदवार रितु सिंह ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन भरने करने के दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक की साड़ी खींचने की कोशिश भी की थी।

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। प्रियंका का आज यूपी में दूसरा दिन है और वे शनिवार यानि आज लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के लिए रवाना हो चुकी हैं। लखीमपुर में पंचायत चुनाव में हुई हिंसा के पीड़ित महिलाओं के साथ वह मुलाकात करेंगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान जिले के पसगवां की रहने वालीं अनीता यादव के साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बदसलूकी हुई थी।

सपा उम्मीदवार रितु सिंह ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन भरने करने के दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक की साड़ी खींचने की कोशिश भी की थी। हालांकि काफी बवाल के बाद इस घटना से संबंधित क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ), पसगवां थाना प्रभारी (एसएचओ), चौकी प्रभारी एक निरीक्षक और तीन उपनिरीक्षकों समेत कुल छह पुलिस अधिकारियों को निलंबित किया गया था।

उत्तर प्रदेश पहुंचने के पहले दिन ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सरकार पर जमकर हमला बोला था। इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने यूपी पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर उन्होंने गाँधी प्रतिमा पर दो घंटे तक मौन धरने पर बैठी रही।

यह भी पढ़ें: Azam Khan पर फिर बढ़ी मुश्किले, कोर्ट ने जारी किया नोटिस

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles